बिनोद कौन है ये ट्विटर में रैंक क्यों कर रहा है ? BINOD पता चल गया बिनोद का

बिनोद कौन है ये में ट्विटर रैंक क्यों कर रहा है ? पता चल गया बिनोद का 

about360tech
about360tech

ये बिनोद कौन है। क्या मतलब है बिनोद का? क्यों लोग बिनोद के बारे में सर्च कर रहे है ?तो चलिए  जानते है बिनोद के बारे में की आखिर है कौन से बिनोद। . इस कोरोना काल में आपको कई अजीब कारनामे देखने को मिले होंगे जैसे की BINOD❕,BINOD❕,BINOD❕BINOD❕ इसी तरह आपको कई ऐसे वीडियो और मेमेस मिले होंगे जो आपको अचंभित या खुस कर देती है। 


बिनोद नाम एक ऐसा नाम बन गया है जो अब हर किसी के दिमाग पर आ रह है की ये है कौन और ये इतना ट्रेंड क्यों कर  रहा है तो मैं आप सब को इसकी सच्चाई बताने जा रहा हु। 
मैं इस नाम के  बारे में सुनने या कहे तो देखने को मिला लोगो को इस नाम के लत कुछ ऐसे लगी जैसे किसी टिकटोकर को टिकटोक की लगी थी ,ये ऐसा नाम बन गया है जो आज हर किसी के मुँह में बैठ चूका है। 


जिसके कारन मेरे आने वाले नेक्स्ट पोस्ट को रोककर इस बिनोद के बारे में तलाश जारी करना पड़ा। की ये बिनोद है कौन... इसी तरह मैं अपनी खोज जारी रखते हुआ देखा की इस में  अकेला नहीं हु मुझसे पहले कोई और है। .और मेरी तलश वही खत्म  हो गई जहा मुझे इस बिनोद के बारे में पता चला। . 

इस का अविष्कार गलती से हुआ है दरअशल हुआ यु  की एक भाई यूट्यूबर अपनी यूट्यूब चैनल पर वीडियोस के कमेंट्स का रिप्लाई दे रहा था जहा उसे  एक बिनोद थारू नामक नाम  विचित्र प्राणी का कमेंट दिखा जिसमे लिखा था BINOD❕ पर उस यूटूबेर भाई ने इस कमेंट को लाइक करके छोड़ दिया फिर वहा भीड़ 
about360tech
about36tech

उमड़ने लगी और सभी उसे लिखे करने लगे और लोगो को ये इंट्रेस्टिंग गेम की तरह लगने लगा लोग इसे और शेयर लाइक करने लगे फिर इसे लोग हर किसी के कमेंट बॉक्स पर BINOD❕ लिखते गए लिखते गए इस तरह एक ट्रेन्डिन हैसटैग बन गया BINOD❕

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ